A Smart Gateway to India…You’ll love it!
WelcomeNRI.com is being viewed in 121 Countries as of NOW.
A Smart Gateway to India…You’ll love it!

बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लालू ने कहा - नीतीश बेवफा हैं...वायरल हुआ 10 का नोट


bihar cm nitish kumar as bewafa

सोशल मीडिया पर पहसे सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे थे, अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार की बेवफाई सोशल मीडिया पर वायरल है। दस के नोट पर लिखा है नीतीश कुमार बेवफा है।

सोनम गुप्ता के बेवफा होने के बाद अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी बेवफा हो गए हैं, ये बातें हम नहीं बल्कि वो नोट कह रहे हैं जिसकी तस्वीरें बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रविवार को नीतीश कुमार बेवफा हैं ये काफी तेजी से बिहार के वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हुआ। 10 रुपए की नोट पर नीतीश कुमार बेवफा हैं लालू प्रसाद की ओर से किया जा रहा है।

500-1000 के नोटबंदी और दो हजार के नए नोट आने के बाद नोटों पर अचानक से सबसे पहले सोनम गुप्ता के बेवफाई के किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हुए लेकिन इसके बाद बिहार के कई वाट्सएप ग्रुप समेत फेसबुक पर सीएम नीतीश कुमार के बेवफा होने वाले 10 रूपये का पुराने नोट काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

वायरल हुए इस नोट पर लालू को कोट करते हुए नीतीश कुमार के बेवफा होने का जिक्र किया गया है। किसी अज्ञात शख्स ने दस रूपये के नोट पर लालू यादव के नाम से नीतीश कुमार को बेवफा कहा है। हाल के दिनों में नोटबंदी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को नीतीश कुमार का साथ मिला है इसके अलावा वो कालाधन के मसले पर भी सरकार को सपोर्ट देने की बात कह चुके हैं।

ऐसे में लालू के साथ बेवफाई का जिक्र करते हुए नोट के माध्यम से सीएम को बेवफा बनाया जा रहा है। नीतीश ने पीएम के फैसले के बाद से आगे बेनामी संपत्ति पर कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं। इस कारण बिहार में महागठबंधन की सरकार होने के बाद भी लोगों को लालू प्रसाद-नीतीश कुमार की राह जुदा होती दिखती है।

bihar cm nitish kumar as bewafa

इधर नीतीश कुमार नोट बंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े दिख रहे हैं. वे लगातार समर्थन करते हैं. आगे बेनामी संपत्ति पर कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं. इस कारण बिहार में महागठबंधन की सरकार होने के बाद भी लोगों को लालू प्रसाद-नीतीश कुमार की राह जुदा होती दिखती है. हालांकि नीतीश कुमार यह स्पष्ट कर चुके हैं कि नोट बंदी का समर्थन उनकी निजी राय है. लेकिन इसी बीच आज अमित शाह ने नीतीश कुमार को थैंक्स बोल लोगों को और चौंका दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के बेवफा होने का नोट आना और वायरल होना जमाने का ट्रेंड ही माना जा रहा है.

You may be intrested in

A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):