A Smart Gateway to India…You’ll love it!
WelcomeNRI.com is being viewed in 121 Countries as of NOW.
A Smart Gateway to India…You’ll love it!
You are Here : Home » Ajab Gajab News » सेना प्रमुख बिपिन रावत ने जम्मू कश्मीर के युवाओ को दी ये कड़ी चेतावनी

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने जम्मू कश्मीर के युवाओ को दी ये कड़ी चेतावनी!

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने जम्मू कश्मीर के युवाओ को दी ये कड़ी चेतावनी

नई दिल्ली: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के विरुद्ध कार्रवाई में अड़चनें पैदा करने वालों को सख्त चेतावनी दी है। रावत ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में स्थानीय लोगों के दुश्मन जैसे बर्ताव के कारण ज्यादा संख्या में जवान हताहत हो रहे हैं।

बिपिन रावत ने चेतावनी दी है कि आतंकवादियों के खिलाफ अभियान के दौरान सुरक्षा बलों पर हमला करने वालों पर भी ‘कड़ी कार्रवाई’ होगी। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने हिदायत दी है सैन्य ऑपरेशन के दौरान जवानों पर पथराव करने वाले लोगों को आतंकवादियों का सहयोगी माना जाएगा और उनसे सख्ती से निबटा जाएगा.

जनरल रावत ने कहा है कि जो लोग ISIS और पाकिस्तान के झंडे दिखाकर आतंकवाद की मदद करना चाहते हैं उनको देश विरोधी माना जाएगा और बख्शा नहीं जाएगा.

पाकिस्तान के झंडे लहराने वाले राष्ट्रविरोधी: सेना प्रमुख ने कहा, 'हम स्थानीय आबादी से आग्रह करेंगे कि जिन लोगों ने हथियार उठाए हैं, वे स्थानीय लड़के हैं और अगर वे आईएसआईएस तथा पाकिस्तान के झंडे लहराकर आतंकवादी कृत्य करना चाहते हैं तो हम उनको राष्ट्रविरोधी तत्व मानेंगे और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.

सोशल मीडिया पर प्रोपेगेंडा को लेकर भी सख्ती: सोशल मीडिया पर जवानों द्वारा शिकायत करने को लेकर सेना प्रमुख ने कहा कि इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि हमारे कुछ जवान हैं जो सोशल मीडिया में प्रोपेगेंडा के जरिए हो सकता है इस तरह के रुख को अपना रहे हों, लेकिन उनका इस तरह का रवैया रहा तो हम सख्ती से पेश आएंगे.

Tags: सेना प्रमुख, सेना प्रमुख बिपिन रावत, पाकिस्तानी झंडा, जम्मू-कश्मीर, आतंकवाद, Army Chief, Bipin Rawat, Pakistan Flag, ISIS, Terrorism, Jammu-Kashmir.


A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):