A Smart Gateway to India…You’ll love it!
WelcomeNRI.com is being viewed in 121 Countries as of NOW.
A Smart Gateway to India…You’ll love it!
You are Here : Home » Ajab Gajab News » अयोध्या में मुस्लिमों ने लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, बोले- ईंट लाए हैं, मंदिर का निर्माण कराओ

अयोध्या में मुस्लिमों ने लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, बोले- ईंट लाए हैं, मंदिर का निर्माण कराओ!

ram mandir construction

अयोध्या : राम मंदिर पर चली रही चर्चा के बीच अयोध्या में एक अलग तरह का नजारा दिखाई दिया. गुरुवार शाम मुस्लिम कारसेवक मंच के कार्यकर्ता ईंटों से भरा ट्रक लेकर अयोध्या पहुंचे. मुस्लिम कारसेवक जुलूस की शक्ल में सड़क पर ‘मुसलमानों हक और ईमान के साथ आओ, श्रीराम मंदिर का निर्माण कराओ’ के नारे लगाने लगे. हालांकि, राम मंदिर निर्माण के लिए 3000 ईंटें लेकर अधिगृहित परिसर में विराजमान रामलला का दर्शन करने जा रहे जत्थे को पुलिस ने रोक दिया.

श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच के सदस्य गुरुवार शाम 6 बजे अयोध्या पहुंचे. मुस्लिम कारसेवकों ने भव्य राम मंदिर निर्माण का संकल्प लेते हुए जय श्रीराम के नारे लगाए। मंच के अध्यक्ष आजम खान ने बताया कि हम लखनऊ से आ रहे हैं। हमारा मकसद राम मंदिर निर्माण है। कोतवाल अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि मुस्लिम मंच के सदस्य बस्ती, महाराजगंज, गोरखपुर, लखनऊ आदि जगहों से आए थे।

खान ने कहा कि हम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग ईंटों के माध्यम से करना चाहते थे लेकिन मंदिर बंद होने की बात इनको बताई गई तो इन लोगों ने वीएचपी के लोगों से संपर्क साधा। उन ईंटों को वहां ले जाकर जमा करने की बात कह रहे हैं। फिलहाल इस समय उन्होंने अपनी ट्रक को नयाघाट बंधा तिराहे के पास खड़ा कर रखा है। सभी चले गए हैं।

Tags: Ayodhya, BRICKS, Muslim Karsewak Manch members, UP, muslim karshewak, ram mandir construction.

You may be intrested in


A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):