A Smart Gateway to India…You’ll love it!
WelcomeNRI.com is being viewed in 121 Countries as of NOW.
A Smart Gateway to India…You’ll love it!
You are Here : Home » Ajab Gajab News » नीतीश कुमार ने की राहुल गांधी से बात, उपराष्ट्रपति चुनाव में इन्हे देंगे समर्थन

नीतीश कुमार ने की राहुल गांधी से बात, उपराष्ट्रपति चुनाव में इन्हे देंगे समर्थन

jdu on vice presidential candidate

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से बात की. बातचीत में बिहार के मुख्यमंत्री ने उपराष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पौत्र गोपालगृष्ण गांधी को समर्थन देने के संकेत दिए हैं. विपक्ष ने पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल गोपालकृष्ण गांधी को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है.

राष्ट्रपति उम्मीदवार पर अलग रुख रखने वाले नीतीश कुमार ने उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को समर्थन देने की बात कही है. इसके अलावा भी दोनों नेताओं के बीच बिहार के ताजा हालात पर चर्चा हुई.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में हुई बैठक में जेडीयू, आरजेडी, टीएमसी, सपा, बसपा समेत 18 दलों के नुमाइंदे शामिल हुए थे. राष्ट्रपति चुनाव में अलग राह अपनाने वाली जेडीयू भी इस बार विपक्ष के साझा उम्मीदवार के साथ खड़ी दिख रही हैं. बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, सपा की ओर से नरेश अग्रवाल, बसपा की ओर से सतीश मिश्रा, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला और जदयू की तरफ से शरद यादव मौजूद थे.

Tags: jdu on vice presidential candidate, Nitish kumar, Bihar, Rahul Gandhi, JDU, congress, Patna, vice presidential candidate

You may be intrested in

A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):