A Smart Gateway to India…You’ll love it!
WelcomeNRI.com is being viewed in 121 Countries as of NOW.
A Smart Gateway to India…You’ll love it!
You are Here : Home » Ajab Gajab News » Long distance Relationship में वेलेन्टाइन डे को इन तरीकों से बनाएं स्पेशल!

Long distance Relationship में वेलेन्टाइन डे को इन तरीकों से बनाएं स्पेशल!

Long distance Relationship

वेलेन्टाइन वीक को वो कपल्स सबसे ज्यादा मिस करते हैं, जो एक-दूसरे से बहुत दूर रहते हैं और इस मौके पर उनका मिलना पॉसिबल नहीं हो पाता। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हुए भी आप वेलेन्टाइन वीक और डे को कैसे खास बना सकते हैं, ये पूरी तरह आप पर डिपेंड करता है। गिफ्ट, सरप्राइजेज जैसी तमाम चीजें हैं लव एक्सप्रेस करने के लिए...

1Call करना

प्यार जताने के लिए दिन और समय का इतंजार न करें। वैसे भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में फोन पर ही सारी बातें शेयर होती हैं तो इस दिन को कुछ अलग और खास बनाने के लिए फोन पर बातचीत की शुरूआत ही आई लव यू से करें। सुबह हो या रात आपके ये तीन सबसे पहले शब्द यकीन मानिए पार्टनर को प्यार का अहसास और सुकून दिलाने के लिए काफी होते हैं।

2दूसरे कपल्स की Planning

अपने किसी फ्रेंड्स, कलीग्स या फिर रूम पार्टनर के वैलेंटाइन डे की प्लानिंग को पार्टनर के साथ डिस्कस करने से बचें। इससे उन्हें आपके साथ न होने का दुःख तो होगा ही साथ ही कम्पेरिजन और मिसअंडरस्टैडिंग जैसी चीजें रिलेशनशिप के बीच आकर लड़ाई-झगड़े की वजह भी बन सकती हैं। जितना हो सके एक-दूसरे की, एक-दूसरे से बातें करें।

3हैंड नोट्स लिखकर इजहार

मेल, फेसबुक और व्हाट्स एप के जमाने में अगर आप अपने प्यार को जताने के लिए हैंड नोट का सहारा लेंगे तो ये न केवल पार्टनर के लिए बेहतरीन सरप्राइज होगा बल्कि उन्हें स्पेशल भी फील कराएगा। पॉसिबल हो तो ये सारे हैंड नोट्स पहुंचाने के लिए ऑफिस के किसी कलीग्स या अपने किसी खास फ्रेंड की हेल्प लें। पार्टनर के अलावा सामने वालों को भी आपके प्यार और केयर के बारे में पता चलता है।

4Watching मूवी

अपने दिन को ऊबाऊ और बोरियत से बचाने के लिए मूवी देखने से बेहतर कोई आइडिया हो ही नहीं सकता। दोनों एक साथ एक ही मूवी अपने मोबाइल, टैब या लैपटॉप पर देखें। इससे सिर्फ किसी एक को ही नहीं दोनों को प्यार का अहसास होगा। मूवी के अच्छी बातों को बीच-बीच में फोन से डिस्कस करें और अपने इस वीक को खास बनाएं।

5Digitally कनेक्ट रहें

आपस में एक-दूसरे से कनेक्ट रहने के आज हजारों ऑप्शन्स मौजूद हैं। स्काइप के जरिए आप पार्टनर के साथ डिजीटली डेट पर जा सकते हैं। अपने मनपसंद रेस्टोरेंट जाकर, अपना मनपसंद खाना खाकर काफी हद तक आपसी दूरियों को कम किया जा सकता है। इससे पार्टनर को भी अच्छा लगता है।

6टाइम और मिलने की प्लानिंग

वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए मिलने की प्लानिंग करे। इसे स्पेशल बनाने के लिए कहीं ट्रिप पर भी जाया जा सकता है, किसी एडवेंचर एक्टिविटी की प्लानिंग कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहें प्लानिंग ऐसी होनी चाहिए जिससे ज्यादा से ज्यादा वक्त एक-दूसरे के साथ गुजारा जा सके न कि पूरा वक्त अरेंजमेंट्स में ही निकल जाए।

7सरप्राइज Visit

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का सबसे बेस्ट पार्ट होता है सरप्राइज विजिट करना। पार्टनर इस चीज की एक्सपेक्टेशन कम ही रखते हैं कि वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्हें इतना बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। तो रिलेशनशिप और पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए सरप्राइज विजिट करें। बहुत ही अच्छी फीलिंग होती है जब आपका पार्टनर आपको देखकर नंगे पांव दौड़ता हुआ आकर आपको गले लगा लेगा।

Tags: Long distance Relationship, valentine special, these ideas to make your valentine day special, गिफ्ट, सरप्राइजेज, वेलेन्टाइन वीक, दूसरे कपल्स की Planning.

You may be intrested in

A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):