A Smart Gateway to India…You’ll love it!

WelcomeNRI.com is being viewed in 124 Countries as of NOW.

सिंगल होते भी वेलेन्टाइन को कुछ इन तरीकों से कर सकते हैं सेलिब्रेट

सिंगल होते भी वेलेन्टाइन को कुछ इन तरीकों से कर सकते हैं सेलिब्रेट

वेलेन्टाइन डे का इंतजार उन लोगों को खासतौर से होता है, जिनका प्यार उनके पास होता है, लेकिन इस दिन का उन लोगों के लिए कोई महत्व नहीं होता जो या तो सिंगल हैं या उनका डिवोर्स हो चुका है। ऐसे लोग इस दिन को क्या करके खास बना सकते हैं, इसके बारे में जानेंगे...

खुद को बिजी रखें

सिंगल रहने वालों को इस दिन अकेले एन्जॉय करना चाहिए। अपने आप को पेंपर करें जिसके लिए हेयर कटिंग से लेकर पेडीक्योर, मैनीक्योर तक करवाया जा सकता है। अपनी कोई फेवरट रोमांटिक मूवी देख सकते हैं, कहीं बाहर लंच या डिनर करने जा सकते हैं। इन चीजों को करके आराम से बिना किसी अफसोस के इस दिन को एन्जॉय किया जा सकता है।

Other tricks: अपने शौक पूरे करें, लव बर्ड्स को मिलाएं, फ्रेंड्स के साथ पार्टी, अकेलेपन को एन्जॉय

अपना मनपसंद काम करें

खाना बनाने से लेकर डांस, योगा, पेंटिंग्स, ड्राइविंग जैसे शौक को पूरा करें। खुद के लिए स्पेशल खाना बनाएं, लंबी ड्राइव पर कहीं दूर निकल जाएं या फिर शॉपिंग कर लें। ये सारी आदतें और शौक ही मूड स्वींग्स होने से बचाते हैं।

प्यार का इजहार कुछ इस तरह से

अपने अच्छे फ्रेंड्स को कुछ अलग तरह से वेलेंटाइन से सेलिब्रेट करने के आइडियाज दें। किसी बात को लेकर गलतफहमी हो गई हो तो उन्हें मिलवा कर उसे आप एक फ्रेंड के लिहाज से समझाने की कोशिश करें। एक ओर जहां वो दोनों मिलेंगे तो वहीं दूसरी ओर आपको भी इस काम से संतुष्टि मिलेगी।

फ्रेंड्स के साथ पार्टी एन्जॉय

सिंगल होते भी वेलेन्टाइन को कुछ इन तरीकों से कर सकते हैं सेलिब्रेट

इस दिन को बोरियत से दूर रखने के लिए अपने बहुत ही करीबी दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान करें। इन दिनों कई सारे रेस्टोरेंट्स में ऑफर्स चलते रहते हैं तो वहां जाकर आप फूड और ड्रिंक्स पर चलने वाले भारी डिस्काउंट्स का फायदा उठा सकते हैं। तो किसी पार्टनर को ढूंढ़ने के बजाय अपने गर्ल्स गैंग और ब्वॉयज ग्रूप के साथ इस रोमांटिक दिन को बिताएं।

अकेलेपन को एन्जॉय करना

पार्टी करना, मूवी देखना और आउटिंग ये सारी चीजें खुद को इस दिन के सेलिब्रेशन से दूर रखने के दूसरे ऑप्शन्स हैं। लेकिन दूसरी ओर अकेले बैठकर शांति से इस बात पर भी गौर करें कि सिंगल लाइफ ज्यादा अच्छी है। किसी भी तरह की रोक-टोक, लड़ाई-झगड़े नहीं और न ही रूठने-मनाने की टेंशन। इन सबसे दूर आपको खुद के लिए बहुत ज्यादा वक्त मिलता है आप अपने बेहतर फ्यूचर और करियर के बारे में सोच सकते हैं।

अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें.

For latest news and analysis in English, follow Welcomenri.com on Facebook.

A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):