A Smart Gateway to India…You’ll love it!

WelcomeNRI.com is being viewed in 124 Countries as of NOW.
आप यहां हैं : होम » अजब-ग़ज़ब खबरें » बाहुबली 2 के सेट से स्टोरी हुई LEAK, यहां पढ़े कहानी

बाहुबली 2 के सेट से स्टोरी हुई LEAK, यहां पढ़े कहानी...

bahubali 2 story leaked

नई दिल्ली: फिल्म बाहुबली अब तक 500 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है, और जिस तरह से लोगो में फिल्म का क्रेज बना हुआ है उससे यही लगता है की फिल्म जल्द ही 600 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। साल 2017 के शुरुवात में फिल्म का दूसरा पार्ट भी आ जाएगा। फिल्म का पहला पार्ट देखने के बाद लोग ये सोच सोच कर हैरान हुए जा रहें है की आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। खबरों के अनुसार फिल्म के पार्ट 2 रिलीज़ के लिए अभी कुछ महीने बाकी हैं लेकिन फिल्म की पूरी कहानी लीक हो गई है।

व्हाट्सअप पर फिल्म बाहुबली 2 की कहानी शेयर की जा रही है। अब ये कहानी सही है या गलत अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई हैं। कहानी- कटप्पा महिष्मति सिंघासन का ग़ुलाम था और सिर्फ वही नहीं उनके पूर्वज जो उस राज्य में जन्म लिए थे और जो लेते वो भी सिंघासन के ग़ुलाम होते, ये कटप्पा के पूर्वजो ने वचन दिया था। जब बाहुबली राजा बना तो उसके राज्य में “देवसेना” नाम की रानी थी जिसे बाहुबली से प्रेम हुआ और बाहुबली भी उनसे प्रेम करने लगा, कहानी में ट्विस्ट ये है की भल्लालदेव भी देवसेना से प्रेम करने लगता है। राजमाता ने आदेश दिया की जो देवसेना से विवाह करेगा उसे राज्य से बाहर जाना पड़ेगा। बाहुबली इसके लिए तैयार हो जाता है और देवसेना से विवाह करके राज्य से दूर चला जाता है।

बता दें कि इधर बाहुबली के जाने के बाद कालकेय के पुत्र की वापसी होती है और महिष्मति राज्य में आक्रमण होता है। फलस्वरूप बाहुबली फिर आकर महिष्मति को बचाता है, लेकिन भल्लालदेव को डर था के राजमाता कही राज्य बाहुबली को वापस ना लौटा दें। इस डर से भल्लालदेव कटप्पा को आज्ञा देता है के बाहुबली को मार दे। चूंकि कटप्पा राज सिंघासन का ग़ुलाम था और उस वक़्त राजा भल्लालदेव था इसलिए उसकी आज्ञा का पालन करते हुए कटप्पा ने बाहुबली को मार दिया। वैसे कहानी तो काफी दिलचस्प है, लेकिन अब ये तो बाहुबली 2 के रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा की कहानी असली या या नकली।

Tags: बाहुबली 2, bahubali, part 2, story leaked, मनोरंजन.

A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):