A Smart Gateway to India…You’ll love it!
WelcomeNRI.com is being viewed in 121 Countries as of NOW.
A Smart Gateway to India…You’ll love it!

अब घर बैठे मगाएं 500 और 2000 के नोट!


delivers rs 500 2000 at your doorstep

यदि आप बैंक की लाइन से बचना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबर है। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील ने एक अनूठी सर्विस लॉन्च की है। इससे आप एटीएम की लाइन में लगने और बैंक जाने से बच सकते हैं और नगद रुपये आपको घर बैठे ही मिल जाएंगे। स्नैपडील ने अपनी नई सर्विस Cash@Home का ऐलान किया है जिसके तहत लोगों को यह सुविधा दी जाएगी। यानी इस सर्विस के तहत आपके ऑर्डर के बाद आपके घर पर कैश पहुंचेगा।

प्रमुख ई कामर्स कंपनी स्नैपडील ने गुरूवार को एक नयी सेवा ‘कैश एट होम’ शुरू करने की घोषणा की जिसके तहत उसके उपयोक्ता 2000 रूपये तक की नकदी का आर्डर कर, इतनी राशि घर मंगवा सकेंगे. स्नैपडील के सह संस्थापक रोहित बंसल ने एक बयान में कहा है कि नकदी संकट से जूझ रहे ग्राहकों की मदद के लिए कंपनी ने यह पहल की है. कंपनी ‘कैश आन डिलीवरी’ के जरिए मिलने वाली नकदी का इस्तेमाल इस सेवा के तहत राशि देने के लिए करेगी. यानी आप स्नैपडील से दूसरे सामान की तरह कैश यानी नकद का ऑर्डर भी कर सकेंगे और आपके घर तक कैश आएगा. इसके लिए स्नैपडील कैश का इस्तेमाल करेगी.कंपनी इस सेवा के लिए एक रूपये का सुविधा शुल्क लेगी जिसका भुगतान फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए करना होगा. इसके लिए किसी भी बैंक का एटीएम इस्तेमाल किया जा सकता है.इसमें खास बात यह भी है कि आप कैश ऐट होम सर्विस के लिए कस्टमर्स स्नैपडील से कोई दूसरे सामान लेने को बाध्य भी नहीं हैं.

नोटबंदी के इस दौर में स्नैपडील अपनी इस सर्विस के तहत लोगों तक कैश डिलिवर करेगा। यानी आप स्नैपडील से दूसरे सामान की तरह कैश यानी नकद का ऑर्डर भी कर सकेंगे और आपके घर तक कैश आएगा। इसके लिए स्नैपडील कैश ऑन डिलिवरी में मिले हुए कैश का इस्तेमाल करेगी। यूजर्स से इसके लिए सिर्फ एक रुपया अतिरिक्त लिए जाएंगे जिसे आप फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए कैश बुक कराने के दौरान दे सकते हैं।

ट्रांजैक्शन सफल होने के बाद कूरियर लेकर आने वाला शख्स आपको 2000 रुपये तक की डिलिवरी देगा, क्योंकि इसकी लिमिट 2000 रुपये ही है।

फिलहाल यह सर्विस गुड़गांव और बैंगलुरू में शुरू हो चुकी है और आने वाले दिनों में दूसरे शहरों इस सर्विस की शुरूआत हो सकती है.

You may be intrested in

A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):