A Smart Gateway to India…You’ll love it!
WelcomeNRI.com is being viewed in 124 Countries as of NOW.

WelcomeNRI.com is being viewed in 124 Countries as of NOW.

सेक्स के बाद करें ये 10 रोमांटिक चीजें | Do these 10 romantic things after sex

बहुत सारे कपल्स ऐसे हैं जो कि सेक्स के तुरंत बाद एक-दूसरे की तरफ पीठ करके सो जाते हैं। जबकि वो चाहें तो इन मोमेंट्स को और भी ज्यादा इंजॉय कर सकते हैं। हम आपको बता रहे हैं 10 ऐसे रोमांटिक ऐक्ट्स के बारे में, जो सेक्स के बाद के आपके मोमेंट्स में भी ढेर सारा प्यार भर देते हैं…
Do these 10 romantic things after sex

बेड में ही कुछ खाएं

एक अच्छे सेक्स सेशन के बाद बेड में कुछ खाना इंजॉय करना एक अच्छा आइडिया है। सेक्स भी वर्कआउट की तरह होता है, जिसमें ढेर सारी कैलरीज बर्न होती हैं। इसीलिए, अगली प्यार उन प्यार के पलों के बाद साथ-साथ बेड में ही कुछ खाने का बंदोबस्त भी कर लें।

बातें करें

सेक्स के बाद एक-दूसरे से बात करना आपके प्यार को और मजबूत करता है। हालांकि सीरियस टॉपिक्स पर बात करने से बचें क्योंकि कभी-कभी ये आपके अच्छे मूड का भी कबाड़ा कर सकते हैं। इसीलिए जहां तक हो बातचीत का टॉपिक हल्का-फुल्का ही रखें।

खुद की तस्वीरें लें

एक खूबसूरत अहसास को पा लेने के बाद आपकी बॉडी और चेहरे पर भी एक खास किस्म की चमक आ जाती है। ऐसे में कैमरे को भी कुछ करने का मौका दें और अपनी शानदार तस्वीरें उतारें। और हां, ऐसे आप ये खूबसूरत पल हमेशा के लिए याद रख पाएंगे।
Do these 10 romantic things after sex

एक-दूसरे को टच करें

सेक्स के बाद भी एक-दूसरे को टच करने का अहसास ही काफी रोमांटिक होता है। टीवी देखते हुए या बातें करते हुए अगर आप अपने पार्टनर को हल्के-हल्के टच करते हैं तो उसे काफी अच्छा लगेगा।

उनको बाहों में ले लें

हालांकि यह कहने की यहां कोई जरूरत नहीं थी, क्योंकि आमतौर पर सेक्स के बाद थोड़ी देर तक सभी कपल्स ऐसा जरूर करते हैं। हां, अगर ऐसा नहीं करते हैं तो… समझ रहे हैं ना…;)

एक-दूसरे की तरफ प्यार से देखें

अपने पार्टनर की आंखों में झांके, अपने आपको उनमें तलाश करें। उनके शरीर पर अपनी गर्म सांसों को छोड़ें। सेक्स के तुरंत बाद अलग न होकर थोड़ी देर तक उनको प्यार से देखते रहें। यकीन मानिए, रोमांस का मजा दोगुना हो जाएगा।

साथ-साथ हंसे

जी हां, एक अच्छे सेक्स के बाद एक-दूसरे को जोक सुनाकर हंसने औऱ हंसाने का आइडिया जाहिर तौर पर अच्छा है। साथ-साथ हंसना आपको एक-दूसरे के और पास लाएगा।

फ्यूचर डिस्कस करें

ये कहने से हमारा मतलब यह नहीं कि कोई भारी-भरकम बात की जाए। मसलन, आप उनसे अपने सपनों, अपनी उम्मीदों के बारे में बात कर सकते हो। ऐसी बातें शेयर करने से भी उन पलों का मजा कई गुना बढ़ जाता है।

मूवी देखें

सेक्स के बाद मूवी देखना बी एक अच्छा आइडिया है। और हां, रोने-धोने वाली मूवीज से दूर ही रहें। कॉमिडी या रोमांटिक मूवीज देखें और एक अच्छा समय बिताएं।

साथ-साथ सोएं

सेक्स के बाद एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर एक छोटी सी नींद लें। ऐसा करना बहुत से लोगों को पसंद भी है। और हां, जागने के बाद आप एक और राउंड का मजा ले सकते हैं…;)
A Smart Gateway to India…You’ll love it!

Recommend This Website To Your Friend

Your Name:  
Friend Name:  
Your Email ID:  
Friend Email ID:  
Your Message(Optional):